• (iOS) Teacher Simulator हैक प्राइमोजेम्स

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Teacher Simulator ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Teacher Simulator IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ हैक प्राइमोजेम्स ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Teacher Simulator 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    वाव फैनी

    मैं इस खेल से प्यार करता हूं, हालांकि एडीएस कभी-कभी मैं थोड़ा निराश हो जाता हूं जब हर बार जब आप एक राउंड खत्म करते हैं तो एडीएस आते हैं।

    गेम इतना अद्भुत नहीं है कि बीच में भी कई ऐड आ रहे हैं और यह पहले डाउलोडिंग में बहुत सारे नेट ले रहा है और दूसरा खेलने में इसलिए कृपया इसे डाउनलोड न करें।

    Bubble Shooter Mania - Blast ধাঁধা bzjh

    यह एक अच्छा ऐप है लेकिन बहुत सारे विज्ञापन हैं और खेलने के लिए 5 सेकंड के साथ खेलने का समय नहीं है

    Teacher Simulator Boshqalar iak

    खेल बहुत लोकप्रिय है और खेलने और करने में आसान है

    गुणवत्ता और इसके विषय की तरह अच्छा खेल

    कई विज्ञापनों के लिए, विचारशील खेल और इसके दिलचस्प

    बहुत अच्छा खेल खिलाड़ी मैं हर समय खेलता था लेकिन उन्होंने मुझे थोड़ा जल्दी मूल्यांकन किया मैं उन सभी लोगों को रेटिंग देने का सुझाव दूंगा जो खेल में थोड़ी देर बाद खेल खेल रहे हैं।

    उन्हें हटाने के लिए बहुत सारे विज्ञापन और लागत बहुत अधिक है। हो सकता है .99¢ ठीक रहेगा लेकिन विज्ञापन मुक्त होने के लिए $3.99, गेम उतना अच्छा नहीं है।

    यह गेम मजेदार है मुझे उन विज्ञापनों से कोई ऐतराज नहीं है जो मुझे पसंद आए 100/10

    बहुत बुरा। इसमें बहुत सारे अंतराल हैं और स्वचालित रूप से बंद हो जाते हैं। इस समस्या को ठीक करें

    यह ऐप अच्छा है क्योंकि मैं इसे 5 स्टार दूंगा लेकिन इसमें कोई आवाज या संगीत नहीं है कृपया इस गेम में कुछ ध्वनि या संगीत जोड़ें, यह इस गेम को अब से बहुत मजेदार बना देगा ... हमें यह प्रदान करने के लिए धन्यवाद अद्भुत खेल

    यह बहुत अच्छा है और जब शिक्षक एक प्रश्न पूछता है तो कुछ छात्रों को यह गलत लगता है !!


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :